ब्रेकिंग न्यूज़

 ये हैं प्रत्येक राशि के लिए सबसे उपयुक्त डांस फॉर्म्स
डांस एक ऐसी चीज है जो हर किसी को आसानी से नहीं आती. या तो लोग इसमें अच्छे हैं या नहीं. लेकिन इसमें अच्छी तरह से होने के अलावा, हर कोई अपने दिल से डांस कर सकता है जब वो खुशी व्यक्त करने में प्रसन्न होते हैं.
सालसा हो, जैज, समकालीन या बॉलीवुड, विशिष्ट डांस स्टाइल हैं जो हर व्यक्तित्व के अनुकूल हैं. तो नीचे दी गई सूची पर एक नजर डालें कि आपकी राशि के लिए कौन सा डांस फॉर्म सही है.
मेष राशि
आत्मविश्वासी और दृढ़ निश्चयी, मेष राशि के लोगों के लिए आदर्श नृत्य शैली सालसा है. अपने शरीर को कामुक रूप से करने और स्थानांतरित करने के लिए इसे सहजता और आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है.
वृषभ राशि
रूंबा एक नृत्य शैली है जो वृषभ राशि को सूट करती है. वृषभ राशि के लोगों में लय की अच्छी समझ होती है और वो संगीत में स्टाइलिश ढंग से ढल सकते हैं.
मिथुन राशि
मिथुन राशि वाले लोग निडर और साहसी होते हैं और मूर्ख दिखने या हंसी का पात्र बनने की परवाह नहीं करते हैं. बेहिचक मिथुन राशि वालों के लिए बॉलीवुड सबसे बेहतरीन डांस स्टाइल है.
कर्क राशि
कर्क राशि के जातक कोमल और संवेदनशील होते हैं. समकालीन जैसी अभिव्यंजक और सुंदर नृत्य शैली उनके लिए सबसे उपयुक्त है.
सिंह राशि
सिंह राशि वाले लोग उग्र और मजबूत होते हैं, इसलिए टैंगो जैसी नृत्य शैली उनके लिए आदर्श होती है क्योंकि इसके लिए मजबूत और बेहतरीन मूवमेंट्स की आवश्यकता होती है.
कन्या राशि
कन्या राशि अनुग्रह और पूर्णता का एक संयोजन है. वाल्ट्ज नृत्य शैली है जो उनके अनुरूप होगी क्योंकि ये लालित्य और रोमांस का नृत्य है.
तुला राशि
तुला राशि के लोग इसे पुराने जमाने के बावजूद स्टाइलिश रखना पसंद करते हैं. उनके लिए सबसे उपयुक्त नृत्य रूप जैज है क्योंकि इसमें सौंदर्यशास्त्र और शिष्टता शामिल है.
वृश्चिक राशि
बचाटा एक कामुक नृत्य रूप है जिसमें शरीर पर अच्छे नियंत्रण की आवश्यकता होती है और इसमें जटिल गतिविधियां शामिल होती हैं. वृश्चिक राशि वाले लोग दृढ़ निश्चयी और मेहनती होते हैं और इस तरह के नृत्य की तकनीक को आसानी से समझ सकते हैं.
धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए आदर्श नृत्य शैली बैले है. बैले में तंग लेकिन प्रवाहमयी चालें हैं जो एक धनु राशि वाले जातकों के व्यक्तित्व के अनुकूल हैं.
मकर राशि
पासा डोबले मकर राशि वालों के लिए सबसे उपयुक्त डांस फॉर्म है क्योंकि इस नृत्य शैली में व्यक्ति को अपने शरीर पर अच्छा नियंत्रण रखने की आवश्यकता होती है और इसके लिए तेज और चुलबुली हरकतों की आवश्यकता होती है.
कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले जातक बहिर्मुखी और बोल्ड होते हैं, उनके लिए एकदम सही नृत्य शैली हिप-हॉप है क्योंकि इसमें बाहर रहने और सभी अवरोधों को दूर करने की आवश्यकता होती है.
मीन राशि
भावुक और कलात्मक, मीन राशि के लोगों का सबसे उपयुक्त नृत्य रूप टैंगो है जिसमें एक निश्चित भावना की आवश्यकता होती है और ये एक अत्यंत भावुक नृत्य रूप है.
 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).