ब्रेकिंग न्यूज़

 सोते समय लगाएं ये ऑयल, चेहरे के दाग-धब्बे हो जाएंगे गायब!
चेहरे की देखभाल  के लिए ब्यूटी रूटीन में क्रीम्स ही नहीं फेशियल ऑयल भी मददगार होते हैं। इनसे चेहरे को ग्लोइंग बनाने और उसे हेल्दी रखा जा सकता है। जानें कुछ ऐसे ऑयल, जो चेहरे के लिए बेहद फायदेमंद माने जाते हैं। इनकी मालिश से चेहरे के दाग-धब्बे काफी हद तक गायब हो जाते हैं और त्वचा बेहद बेदाग नजर आती है। 
टी ट्री ऑयल 
एक्ने प्रोन स्किन वालों के लिए ये ऑयल बेस्ट माना जाता है।  रात में सोने से पहले दो से तीन बूंद लेकर इसकी मसाज चेहरे पर करनी चाहिए। 
बादाम का तेल
 ये स्किन को अंदर से रिपेयर करके उसे ग्लोइंग बनाने में मदद करता है।  रात में सोने से पहले इसकी चेहरे पर मसाज का रूटीन जरूर फॉलो करें। 
विटामिन ई ऑयल
 ड्राई स्किन के लिए बेस्ट माने जाने वाला विटामिन ई ऑयल फेस को हाइड्रेट रखने में कारगर है।  इसे रात में एलोवेरा जेल में मिलाकर लगाने से स्किन को हेल्दी रखा जा सकता है। 
कोकोनट ऑयल
 स्किन के लिए कोकोनट ऑयल सबसे बेस्ट माना जाता है।  अगर आप स्किन पर ड्राईनेस के अलावा डलनेस का भी सामना कर रहे हैं तो कोकोनट ऑयल को लगाना शुरू करें। 
ऑलिव ऑयल
ये विटामिन, मिनरल्स और नेचुरल फैटी एसिड्स के भरपूर होता है।  इसकी खासियत है कि ये सेंसेटिव स्किन के लिए भी अच्छा माना जाता है।  

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).