ब्रेकिंग न्यूज़

 छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष तथा सदस्यों के कार्यभार ग्रहण समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री
   रायपुर। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष तथा सदस्यों के कार्यभार ग्रहण समारोह में राजधानी स्थित अपने निवास कार्यालय से वर्चुअल रूप से शामिल हुए। उन्होंने इस अवसर पर आयोग के अध्यक्ष  सुशील सन्नी अग्रवाल और सदस्यों  श्याम जायसवाल, अनिल सिंह  मंजू सिंह, बलराम मौर्य तथा दुर्गेश जायसवाल को उनके नवीन दायित्व के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। 
 मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति का उत्थान हमारी सरकार का मुख्य ध्येय है। इनके हित में प्रदेश में अनेक कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। इस परिप्रेक्ष्य में उन्होंने छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल का उल्लेख करते हुए बताया कि इसका कार्य क्षेत्र व्यापक है। कर्मकार कल्याण मण्डल इसे ध्यान में रखते हुए सम्पूर्ण राज्य में श्रमिकों के जीवन स्तर में बदलाव और खुशहाली के लिए हर संभव पहल करे। साथ ही श्रमिकों के हित में संचालित योजनाओं का हितग्राहियों को भरपूर लाभ दिलाएं। कार्यक्रम को कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष   सुशील सन्नी अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर कृषि मंत्री  रविन्द्र चौबे, उद्योग मंत्री   कवासी लखमा, सांसद  दीपक बैज तथा बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष   विक्रम मंडावी एवं विधायक श्रीमती देवती कर्मा उपस्थित थीं।

 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).