ब्रेकिंग न्यूज़

पति का आंगन और पत्नी की घर के पीछे मिला शव, धारदार हथियार से मारकर ली जान...!


होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले के केसला से 40 किमी दूर पिपरिया खुर्द में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। बुजुर्ग दंपती को अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा दिया। बुजुर्ग पति का शव आंगन और पत्नी का शव घर के पीछे पड़ा था। शुक्रवार शाम को बेटे-बहू के रिश्तेदारी से लौटकर घर आने पर घटना की जानकारी मिली। खबर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई।
सूचना केसला थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी विमलेश उइके स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। रात 9.30 बजे एसपी डॉ. गुरकरन सिंह, एसडीओपी एमके मालवीय भी घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। देर रात हरदा से फॉरेंसिक साइंस लैब अधिकारी पिपरिया खुर्द पहुंचे। पुलिस के मुताबिक पन्नालाल पुत्र विशन कलमे (60) और उसकी पत्नी कस्तूरी बाई के शव शुक्रवार शाम को घर आंगन और पीछे मिले हैं। मृतक का बेटा रायसिंह अपनी पत्नी सीमा बाई के साथ साढू भाई के घर मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने गुरुवार को शाहपुर के हांडीपानी गांव गया था। घर पर माता-पिता अकेले थे। वापस गांव आया तो पिता आंगन में मृत अवस्था में और मां घर के पीछे मृत अवस्था में मिले। दोनों के गले और सिर पर चोट के निशान है। उसने गांव में आस-पड़ोस में यह जानकारी दी। सूचना मिलने पर केसला थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मुआयना किया।
एसपी डॉ. गुरकरन सिंह ने बताया दोहरे हत्याकांड होने के बारे में रात को पड़ोसियों से मौखिक जानकारी ली गई। किसी ने भी यह घटनाक्रम के बारे में कुछ नहीं कहा। पड़ताल की जा रही है।
--

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).