ब्रेकिंग न्यूज़

 टाटा मोटर्स आठ मई से यात्री वाहनों के दाम बढ़ायेगी
नई दिल्ली।  टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को कहा कि आठ मई से वह अपने यात्री वाहनों के दाम बढ़ायेगी। विभिन्न यात्री वाहनों के मामले में यह वृद्धि उनके अलग अलग मॉडल के अनुरूप औसतन 1.8 प्रतिशत के दायरे में होगी। कंपनी ने कहा है कि कच्चे माल की लागत में हुई वृद्धि की आंशिक भरपाई के लिये यह वृद्धि की जा रही है।
 कंपनी ने यह भी कहा है कि सात मई को अथवा उससे पहले वाहन बुक करने वाले ग्राहकों को वह मूल्य वृद्धि से सुरक्षा देगी। टाटा मोटर्स के बयान में कहा गया है कि आठ मई से कंपनी अपने यात्री वाहनों के दाम में औसतन 1.8 प्रतिशत की वृद्धि करेगी। यह वृद्धि वाहनों के विभिन्न मॉडल और वेरिएंट पर निर्भर करेगी। टाटा मोटर्स के यात्री वाहन व्यवसाय के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा,  इस्पात और मूल्यवाधान धातुओं जैसे कच्चे माल के दाम बढऩे से हमें इस वृद्धि का एक हिस्सा अपने उत्पादों के दाम बढ़ाकर पूरा करना पड़ रहा है।  उन्होंने कहा कि जिन ग्राहकों ने पहले ही बुकिंग करा ली हैं उनके हितों को ध्यान में रखते हुये कंपनी उन्हें मूल्य सुरक्षा देगी। टाटा मोटर्स सफारी, हेरियर और निक्सॉन जैसे वाहनों की बिक्री करती है। चंद्रा ने स्पष्ट किया कि आठ मई से होने वाली बुकिंग पर विभिन्न मॉडल में की गई मूल्य वृद्धि लागू होगी।
 टाटा मोटर्स के वाहनों की श्रृंखला में प्रवेश स्तर की हैचबैंक कार टियागो से लेकर हाल में पेश की गई सफारी एसयूवी जैसे वाहन है। इनके दिल्ली में एक्स- शोरूम दाम 4.85 लाख रुपये से लेकर 21.4 लाख रुपये तक हैं।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).