ब्रेकिंग न्यूज़

 साली से हुआ प्यार..., पत्नी बनी रोड़ा तो मार डाला
संभल। उत्तर प्रदेश का एक शख्स साली के प्यार में इस कदर पागल हो जाता है कि भूल बैठता है कि किसी की हत्या कर इसमें कामयाबी नहीं मिल सकती है। जंगल में पत्नी की अर्धनग्न लाश मिलती है तो वह थाने में जाकर किसी अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर देता है।
पुलिस ने बताया कि मामला उत्तर प्रदेश के संभल के असमोली थाना क्षेत्र के मदाला गांव का है, किसी धारदार हत्यार से महिला की निर्मम हत्या की गई थी। खून से लथपथ लाश के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार सबसे पहले आरोपी पति पर शक की सुई घूमी जो बाद में सही साबित हुई।
पुलिस ने बताया कि  धारदार हथियार से महिला का सर कटा था, पहले दृश्या में ही क़त्ल के पीछे किसी नफरत का कारण नजर आ रहा था। मृतक महिला के पति का नाम आरोपी अतर सिंह बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार कड़ी पूछताछ के बाद उसने सब कुछ उगल डाला, साली के साथ आरोपी अतर के नाजायज संबंध थे। हत्या में जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो अतर सिंह ने जुर्म कबूल किया, आरोपी ने बताया कि पत्नी जोगेंद्री को उसने इसलिए मौत के घाट के उतार क्योंकि वह साली के साथ संबंधों में आड़े आ रही थी। अक्सर दोनों के बीच इसपर विवाद होने लगा था।
पुलिस के अनुसार शख्स ने खुलासा किया कि वह अपनी साली से शादी करना चाह रहा था लेकिन पत्नी रास्ते में आ रही थी, आखिरकार प्यार में सनकी बना आरोपी अतर पत्नी को खेत में किसी बहाने से पत्नी को ले जाता है और फिर खुखरी से गर्दन पर वॉर कर डालता है, गांव वालों के नजर में लाश आती है तो वह थाने जाकर अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा आता है।
--

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).