ब्रेकिंग न्यूज़

 अभिनेता दीपक तिजोरी की बेटी समारा को है अच्छे ऑफर का इंतजार
मुंबई। 90 के दशक की फिल्मों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में छाने वाले एक्टर दीपक तिजोरी  खुद लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि उनकी बेटी समारा तिजोरी  सोशल मीडिया के जरिए काफी चर्चा में रहती हैं। इसका कारण उनका बेबाक अंदाज है। वे अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  
 समारा तिजोरी सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। समारा के इंस्टाग्राम पर 15 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। वे समय-समय पर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। समारा तिजोरी  अपने पिता दीपक की तरह ही फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। वे इसके लिए रेगुलर एक्टिंग क्लासेज भी लेती हैं।
 समारा तिजोरी  करीब 25 साल की हैं। लोग भले ही जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की चर्चा करते हों लेकिन समारा के फैंस भी कम नहीं हैं।  समारा तिजोरी ग्रैंड प्लान नाम की शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनके कई सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरीं। एक सीन में वे को-स्टार के साथ लिप लॉक कर रही थीं जो काफी वायरल भी हुआ। समारा तिजोरी  अपने पिता की लाडली हैं। बचपन में कुछ ऐसे हादसे हुए थे जिनके कारण पिता दीपक उन पर जान देते हैं।   कम ही लोग जानते होंगे कि जब समारा तिजोरी  13 साल की थीं तो उनका अपहरण हो गया था और इस वजह से उनके पिता खासे परेशान हो गए थे। हालांकि वे किसी तरह से किडनैपर्स के चंगुल से बचकर निकल आईं।
 समारा तिजोरी  साल 2016 में आई डेविड धवन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'ढिशूम' को असिस्ट भी कर चुकी हैं।  समारा  को घूमना-फिरना खासा पसंद है। इसकी झलकियां उनके इंस्टा अकाउंट से मिलती हैं। वे फैंस के लिए ट्रैवल की कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। फिलहाल तो उन्हें फिल्मों के अच्छे ऑफर का इंतजार है। 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).