ब्रेकिंग न्यूज़

 रसोई में पाइप टूटी, तो रिपेयरिंग के बाद प्लंबर ने मांगे 4 लाख! वायरल हुआ बिल
लंदन। आपकी रसाई में कोई पाइप टूट गई हो और आपने तुरंत किसी प्लंबर को कॉल करके बुलाया। उसने पाइप ठीक करने के बाद ऐसी रकम मांग ली हो, कि आपके होश उड़ जाए, तो आप क्या कहेंगे? रकम भी कोई सैकड़ों या हजारों में नहीं, बल्कि लाखों में। जी हां, ब्रिटेन का ऐसा ही एक मामला सुर्खियों में बना हुआ है।  
द सन की खबर के मुताबिक एश्ले डगलस नाम के स्टूडेंट को प्लंबर ने करीब 4 लाख रुपये का बिल थमा दिया है और वो भी सिर्फ पाइप ठीक करने के नाम पर।  एश्ले ने खुद पूरी कहानी बताई।  एश्ले ने कहा कि वो हैंट्स में रहते हैं।  एक दिन उनके किचन में काफी पानी भरा हुआ था।  जिसके बाद उन्होंने एम पीएम प्लम्बर सर्विस के प्लंबर मेहदी पैरवी को उसे ठीक करने के लिए बुलाया, लेकिन मेहदी हसन ने काम करने के बाद जो बिल थमाया, उसे देखकर एश्ले के होश उड़ गए, क्योंकि वो रकम करीब 4 लाख रुपयों के बराबर है। 
एश्ले ने द सन से बातचीत में कहा कि मैंने शुरुआत में इस शख्स से पैसों के बारे में पूछ लिया था, लेकिन इस प्लम्बर ने मेरे सवालों को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया और अपने काम में लगा रहा, लेकिन काम पूरा होने के बाद इस शख्स ने मेरा लगभग 3900 पाउंड्स (लगभग चार लाख) का बिल बना दिया। 
मैं चाहूं तो एक करोड़ का बिल बना दूं
इस पूरे मामले में जब प्लंबर मेहदी पैरवी से पूछा कहा गया तो उसने कहा कि मैं अपनी सर्विस के लिए कितना भी चार्ज कर सकता हूं।  मैं चाहूं तो एक घंटे के लिए 1 करोड़ की रकम भी ले सकता हूं।  इससे किसी को कोई फर्क नहीं पडऩा चाहिए, क्योंकि मैं इसका एक्सपर्ट हूं और एक एक्सपर्ट अपने हिसाब से अपनी कीमत तय कर सकता है।  हालांकि दूसरे प्लंबिंग सर्विस से जुड़े नील नाम के युवक ने कहा कि ये काम 250 यूरो से ज्यादा का नहीं था और मेहदी एश्ले से गैरजरूरी वसूली कर रहा था। 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).