ब्रेकिंग न्यूज़

 अभिनेत्री  खुशबू सुंदर ने इस तरह घटाया 15 किलो वजन, सामने आईं कई खूबसूरत तस्वीरें
 साउथ की प्रसिद्ध अभिनेनेत्री और नेत्री खुशबू सुंदर इन दिनों अपने नए लुक के कारण चर्चा में है। कारण है खुशबू  का वेट लॉस ट्रॉन्सफॉर्मेशन। खुशबू ने कुछ ही महीनों में करीब 15 किलो वजन कम कर लिया है। किसी कलाकार की वेट लॉस जर्नी लाखों फैन्स के लिए प्रेरणा बन सकती है। जैसे ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आईं फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं था, फोटोज तुरंत वायरल हो गईं। खुशबू ने ट्रॉन्सफॉर्मेशन से पहले और बाद की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैन्स के साथ शेयर की हैं।  
खुशबू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपनी डेली लाइफ का रूटीन शेयर करती रहती हैं। तमिल सिनेमा की नामचीन एक्ट्रेस खुशबू सुंदर कलाकार होने के साथ-साथ पॉलिटिशियन भी हैं। 51 वर्षीय खुशबू साउथ में 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।  
खुशबू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो पिछले साल नवंबर में करीब 93 किलो की थीं और इस समय उनका वजन 79 है और अब वो 69 का टॉर्गेट बनाकर एक्सरसाइज कर रही हैं। खुशबू ने अपने सोशल अकाउंट पर पहले और बाद की तस्वीर भी शेयर की है जिसमेेंं वो काफी फिट नजर आ रही हैं। 
 खुशबू  ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कई लोगों ने मेरी तस्वीरे देखते हुए मुझसे पूछा कि मेरे ट्रांसफॉर्मेशन का कारण क्या है पर सच बताऊं तो लॉकडाउन के कारण ही वजन कम करना संभव हो पाया। लगभग 70 दिनोंं तक हाउस हेल्पर्स मौजूद नहीं थे इस दौरान मैंने घर का सारा काम खुद ही किया जैसे झाडू लगाना, बर्तन धोना, कपड़े साफ करना, पौधों को पानी देना या बॉथरूम साफ करना। घर के काम में मैंने काफी पसीना बहाया, इस सब के चलते फिजिकल एक्टीविटी काफी बढ़ गई थी। 
खुशबू  ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने वजन कम करने के लिए योगा   और प्लैंक  की मदद ली। प्लैंक करने से शरीर लचीला बनता है और पेट की मसल्स को मजबूती मिलती है। साथ ही खुशबू ने बताया कि खाना खाने की वो खास शौकीन नहीं है इसलिए डाइट करना उनके लिए कोई मुश्किल काम नहीं है, उन्होंने केवल हेल्दी खाने पर फोकस किया। खुशबू ने बताया कि वो हर दिन दो घंटा कसरत करती हैं और डाइट को कंट्रोल रखती हैं। इसी आसान उपाय से वे वजन कम कर पाने में सफल हुईं।
 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).