ब्रेकिंग न्यूज़

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या...! पति ने रचा था सुसाइड का नाटक...!


11 बच्चों के बाप ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
झुंझुनूं। झुंझुनू के खेतड़ी नगर थाना इलाके के वार्ड नम्बर 14 के नायकान मोहल्ले में 18 सितंबर की रात अधेड़ महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत के बाद पुलिस की जांच के में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने मृतका यशोदा देवी (56) की हत्या के आरोप में मृतका के पति आरोपी नौरंगीलाल (58) को गिरफ्तार किया है।
खेतड़ी नगर थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि 19 सितंबर को महिला की संदिग्ध मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद प्रथमदृष्टया मामला फांसी के फंदे से सुसाइड का नहीं लगा। पुलिस की टीम ने तुरंत एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया और टीम ने साक्ष्य जुटाए। परिजनों और आस पड़ोस में पूछताछ करने पर शक की सुई मृतका के पति पर घूमी तो मृतका का पति मौके पर नहीं मिला। वहीं मृतका के पुत्र किशोर नायक से पुलिस ने बातचीत की तो उसने अपने पिता नौरंगीलाल पर मां की हत्या करने के आरोप लगाए। उसके बाद पुलिस ने कुछ घंटों में ही मृतका के आरोपी पति को गांव से ही पकड़ा और हिरासत में ले लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस का शक पुख्ता हो गया और पुलिस ने मृतका के आरोपी पति से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या के अरोप में आरोपी पति नौरंगीलाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी 11 बच्चों का पिता है।
खेतड़ी नगर थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाली बात बताई। आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी शक के चलते उसने 18 सितंबर की रात को मृतका से झगड़ा किया और बेरहमी से मारपीट की। आरोपी ने मृतका की छाती पर जोर से लात मारी जिसकी वजह से इंटरनल ऑर्गन डेमेज हो गए और मृतका की मौके पर ही मौत हो गई। इस पूरे मामले को सुसाइड का रूप देने के लिए आरोपी ने अपनी पत्नी के शव को उठाया और सुसाइड का रूप देने की कोशिश करते हुए पंखे पर रस्सी बांधकर फंदा लगाने की कोशिश की। मगर पत्नी का शरीर भारी होने के चलते वह कामयाब नहीं हो पाया और मृतका की नाक में रुई लगा कर मौके से फरार हो गया।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).