ब्रेकिंग न्यूज़

तर्पण करके प्रयागराज से लौट रहे श्रद्धालुओं की जीप को ट्रक ने टक्कर मारी, एक ही परिवार के चार की मौत


कटर से काटकर निकाले गए शव, 3 घायल
रीवा। रीवा शहर के चोरहटा थाना के किटवरिया बायपास पर एक भीषण सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मृतक और घायल रायसेन के सुल्तानपुर के वंशकार परिवार के हैं। ये सभी उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से पितरों का तर्पण करके लौट रहे थे। उनकी टवेरा को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शव जीप में बुरी तरह से फंस गए थे। गैस कटर से जीप की बॉडी काटकर शवों को निकाला गया।
पुलिस के मुताबिक परिवार प्रयागराज से अपने घर रायसेन लौट रहा था। शुक्रवार आधी रात को रीवा में बायपास में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। तभी नाइट गश्त कर रहे बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने चोरहटा पुलिस को सूचना देकर रेस्क्यू किया। चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों को स्त्ररू॥ में भर्ती कराया गया है।
हादसे में जान गंवाने वालों में वैशाली वंशकार (14) निवासी सुल्तानपुर रायसेन, शशी वंशकार (50) निवासी नकतरा रायसेन, विनोद वंशकार (30) निवासी सुल्तानपुर रायसेन, मयंक वंशकार (17) निवासी सुल्तानपुर रायसेन की मौके पर मौत हो गई है, जबकि घायलों में कमलेश वंशकार (45) निवासी सुल्तानपुर रायसेन, सोन वंशकार (28) निवासी सतपुड़ा जिला भोपाल, उषा वंशकार (45) सुल्तानपुर रायसेन का नाम शामिल है।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).