ब्रेकिंग न्यूज़

पत्नी से थे अवैध संबंध..! टेंट लगाने वाले लोहे की राड से छोटे भाई को मार डाला..!
बरनाला। कस्बा भदौड़ में सोमवार देर रात्रि बड़े भाई ने कथित रूप से पत्नी से अवैध संबंधों के चलते टेंट लगाने वाले लोहे की राड का वार करके छोटे भाई की हत्या कर दी।
थाना भदौड़ के थाना प्रभारी एसएचओ रमनदीप सिंह ने बताया कि विगत रात्रि साढ़े 12 बजे के करीब उन्हें फोन आया कि स्टेडियम रोड भदौड़ में किसी व्यक्ति का कत्ल हो गया है। पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। 25 वर्षीय मृतक सुखजिदर सिंह पुत्र मेजर सिंह निवासी भदौड़ का कत्ल उसके ही बड़े भाई आरोपी हरपाल सिंह ने कर दिया था।
थाना भदौड़ के थाना प्रभारी एसएचओ रमनदीप सिंह के मुताबिक मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े बेटे आरोपी हरपाल सिंह का विवाह लुधियाना के गांव मलक की रहने वाली गुरमीत कौर से 2019 में हुआ था। बहू के छोटे बेटे सुखजिदर सिंह से संबंध हो गया। इसके बाद घर में झगड़ा रहने लगा था। सोमवार रात्रि गुरमीत कौर व आरोपी हरपाल सिंह ने सुखजिदर सिंह को अपने कमरे में बुला लिया। उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तैश में आकर आरोपी हरपाल सिंह ने सुखजिदर सिंह के सिर पर टेंट लगाने वाले राड से हमला करके गंभीर घायल कर दिया। खून अधिक बहने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसएचओ इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
--
 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).