ब्रेकिंग न्यूज़

अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, युवती समेत तीन की मौत
प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाना क्षेत्र के लाखीपुर गांव के पास गुरुवार भोर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में युवती सहित 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस से घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए प्रयागराज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि कार में एक युवती सहित 5 लोग सवार थे। यह सभी लोग तिलक समारोह में शामिल होने प्रयागराज आए थे। घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। सभी बस्ती और गोरखपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 
कोहड़ौर एसओ बच्चे लाल ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे में मृतक सुशील सिंह (30) निवासी महुवापार, थाना हरैया बस्ती, आरती सिंह निवासी कादीपुर लोहरीपुर, थाना चिलुपार गोरखपुर, हरिशंकर (50) निवासी भटौली बाजार, थाना बासगांव गोरखपुर हैं। वहीं हादसे में घायल सुरेंद्र सिंह और देवीशरण (41) हैं। इनका प्रयागराज में इलाज चल रहा है।
एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आज भोर में कार हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। एसपी ने ड्राइवर को नींद आने के कारण हादसे की आशंका जताई है।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).