ब्रेकिंग न्यूज़

 प्रेमी के दोस्तों से नहीं बनाया संबंध तो प्रेमिका को...
चाकू से किए ताबड़तोड़ 23 वार
लखनऊ। यूपी में लखनऊ के सरोजनीनगर के पिपरसंड रेलवे स्टेशन रोड पर नवोदय विद्यालय के पास गहरू जंगल में बीएससी छात्रा की हत्या नृशंस तरीके से प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी। उसके शरीर पर हत्यारों ने चाकू से ताबड़तोड़ 23 वार किए थे। पुलिस ने अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर छोटे-बड़े 25 घाव मिले हैं जिनमें से दो आर-पार हो गए। छात्रा का गला दुपट्टे से घोंटा गया था। अधिक खून बहने और गला कसने से उसकी मौत हुई थी। पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में छात्रा के आरोपी प्रेमी सहित तीनों हत्या आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों ने पुलिस के सामने जुर्म कुबूल किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।
डीसीपी मध्य सोमेन वर्मा के मुताबिक सरोजनीनगर के पिपरसंड स्थित गहरू जंगल में रविवार सुबह बीएससी की छात्रा व खैराबाद निवासी निजी सुरक्षाकर्मी की बेटी का खून से लथपथ शव मिला था। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने युवती के दोस्त सरोजनीनगर के आजादनगर निवासी आरोपी मो. कैफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के अनुसार आरोपी  मो. कैफ ने बताया कि किशोरी की मां गांव गई थी और उसके पिता ड्यूटी पर गए थे। इसका फायदा उठाकर उसने किशोरी को घर से बाहर बुलाया था। पकड़े गए आरोपियों में मो. कैफ के अलावा आरोपी आकाश यादव और काशीराम कॉलोनी का आरोपी विशाल कश्यप शामिल हैं।
दोस्तों के साथ नशा करते समय किया था कॉल
एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कैफ अपने दोस्त आरोपी आकाश यादव व आरोपी विशाल कश्यप के साथ बैठकर पिपरसंड इलाके में नशा कर रहा था। इसी दौरान उसने छात्रा को कॉल किया। उससे बातचीत के दौरान पता चला कि घर पर कोई नहीं है। इसके बाद आरोपी मो. कैफ उसे बाइक से लेने गया। दोनों दोस्तों ने लड़की से बातचीत सुन ली। दोनों ने नशे में छात्रा से संबंध बनाने के लिए आरोपी कैफ को दोस्ती का वास्ता दिया, जिस पर वह तैयार हो गया। तीनों ने पिपरसंड इलाके के गहरू जंगल में लेकर आने की बात कही।
एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक आरोपी कैफ उसे गहरू जंगल के सुनसान इलाके में तालाब किनारे लेकर गया। वहां आरोपी कैफ ने छात्रा के साथ संबंध बनाए। इसी बीच झाडिय़ों में छिपे दोनों दोस्त आरोपी विशाल व आरोपी आकाश भी आ गए। दोनों ने छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। छात्रा ने विरोध किया और वहां से नाराज होकर जाने लगी। इस पर आरोपी आकाश व आरोपी विशाल ने उसे दबोच लिया। आरोपी आकाश ने उसका हाथ पकड़ा और आरोपी विशाल ने पैर। छात्रा ने चीखना शुरू किया तो विशाल ने चाकू से उसकी पीठ पर वार कर दिया। छात्रा चाकू लगने के बाद बबूल की झाडिय़ों से होकर भागने लगी। तभी आरोपी विशाल व आरोपी आकाश ने कहा कि इसे मार दो नहीं तो हम लोग फंस जाएंगे। तीनों ने उसे कच्चे रास्ते के पास खाली मैदान पर घेर लिया। ताबड़तोड़ कई बार चाकू से वार किया। छात्रा की मौत के बाद तीनों वहां से भाग गए।
हत्यारों ने पार कीं क्रूरता की हद
डीसीपी मध्य सोमेन वर्मा के मुताबिक तीनों आरोपियों ने बताया कि छात्रा की हत्या रात करीब 8 से 9 बजे के बीच की थी। सोमवार शाम को पैनल ने छात्रा केशव का पोस्टमार्टम किया जिसमें सामने आया कि उसके शरीर पर छोटे-बड़े 25 घाव मिले। छह इंच के चाकू से किए गए 15 घाव काफी गहरे थे। वहीं दो घाव आर-पार थे। सभी घाव पीठ, पेट, सीने और पैर पर लगे हैं। इसके अलावा गला कसा गया था। चाकू का वार इतनी बेरहमी से किया गया था कि छात्रा के यूरिनल का थैला भी फट गया था। चाकू का एक टुकड़ा छात्रा के रीढ़ की हड्डी में फंसा मिला।
चप्पल फैक्टरी में साथ काम करती थी छात्रा
पुलिस के मुताबिक, छात्रा गौरी स्थित शिवाय ज्वेलर्स के पहले नादरगंज इलाके के एक चप्पल फैक्टरी में काम करती थी जहां उसकी दोस्ती आरोपी कैफ से हुई थी। कुछ महीने पहले छात्रा ने गौरी के शिवाय ज्वेलर्स पर काम करना शुरू किया। इस दौरान भी दोनों मिलते रहे।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).