ब्रेकिंग न्यूज़

शिवतराई के जंगल मे जुआ खेलते 15 आरोपी गिरफ्तार,7. 46 लाख  जप्त
बिलासपुर।  कोटा पुलिस ने शनिवार को शिवतराई जंगल में दबिश देकर जुआ खेलने के आरोप में 15 लोगों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से 7. 46 लाख 100 रुपए नगदी, 13 मोबाइल और 3 कार जब्त की गई है। 
एएसपी रोहित कुमार झा ने बताया कि सूचना मिली थी कि शिवतराई जंगल में एक मकान में शहर के कुछ लोग एकत्र होकर जुआ खेल रहे हैं। इस पर टीआई दिनेश चंद्रा के साथ मौके पर पुलिस की एक टीम भेजी गई।  पुलिस ने मकान की घेराबंदी की और अंदर पहुंची , तो वहां जुआरियों का फड़ मिला। ये सभी शहर के रसूखदार लोग बताए जा रहे हैं। 
कोटा पुलिस के अनुसार यह मकान किसका है, इस बार में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने जिन आरोपियों को मौके से पकड़ा है, उनमें अशोक सिंह-कुदुदंड निवासी, रुपेश दुबे -जरहाभाठा, दिलीप कुमार पांडेय-तिलक नगर, सुखदाय कोल -चकरभाठा, नथनलाल श्रीवास- डबरीपारा सरकंडा, सीताराम साहू- नयापारा सिरगिट्टी, रवि कुमार -चकरभाठा, गणेश साहू-टिकरापारा, राधे कुमार- कस्तूरबा नगर, दीपक शुक्ला- सिरगिट्टी, संजीत प्रजापति- नयापारा सिरगट्टी, संदीप यादव -नयापारा सिरगिट्टी, दिनेश कुमार सूर्यवंशी- जरहाभाठा, सतीश लाल- क्रांतिनगर तारबहार शामिल हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).