ब्रेकिंग न्यूज़

  मां बनने वाली हैं दीया मिर्जा
मुंबई। अभिनेत्री  दीया मिजा मां बनने वाली हैं। वे मुंबई में क्लिनिक के बाहर जब नजर आईं तो उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खबर बन गई। वे अकेली थीं।  फरवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधीं दीया मिर्जा ने अपने हालिया मालदीव वेकेशन पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।
 दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी रचाई है। इस शादी के बाद दोनों पिछले दिनों मालदीव पहुंचे, जहां की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कीं। इसी दौरान एक पोस्ट में दीया ने अपने बेबी बम्प की तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी। 
 दीया जब अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त थीं तभी उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता लग गया था। ये बातें उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों का जवाब देते हुए बताई।   दीया ने  कहा, 'पहली बात हमने केवल इसलिए शादी नहीं की थी क्योंकि हमारा बच्चा होने वाला था। हम पहले शादी करके अपनी जिंदगी साथ बिताने का फैसला कर चुके थे। जब हम शादी की तैयारी कर रहे थे तभी हमें अपने आने वाले बच्चे के बारे में पता चल गया था।'
 उन्होंने कहा, 'इसलिए शादी केवल प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की गई। हमने प्रेग्नेंसी के बारे में मेडिकल कारणों से नहीं बताया था क्योंकि हम पहले जानना चाहते थे कि यह सेफ है या नहीं। यह मेरी जिंदगी की सबसे खुशी देने वाली खबर है जिसके लिए मैंने बहुत सालों से तक इंतजार किया है। मुझे मेडिकल कारणों को छोड़कर इसे छिपाने की कोई जरूरत नहीं है।'
 पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें दीया अपने हसबैंड वैभव रेखी के साथ उनकी एक्स वाइफ सुनैना के घर में नजर आ रही हैं। सभी मिलकर वैभव और सुनैना की बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री खूब नजर आई है और यूजर्स ने सुनैना के साथ-साथ दीया की भी लोगों ने जमकर तारीफें की हैं।
  दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल संघा  के साथ हुई थी। दीया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2014 में दोनों ने शादी रचा ली थी। हालांकि इस शादी से उन्हें कोई औलाद नहीं है।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).