ब्रेकिंग न्यूज़

 जब अमिताभ ने हेमा मालिनी से पूछा- महिलाएं क्लच बैग में क्या रखती हैं...मिला ये जवाब.....
मुंबई। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' शो में इस शुक्रवार को हेमामलिनी और फिल्म निर्देशक रमेश सिप्पी नजर आने वाले हैं।   इस 'शानदार शुक्रवार' को केबीसी के सेट पर फिल्म शोले की कास्ट का रीयूनियन होगा। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी फिल्म 'शोले' के प्रदर्शन के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर आएंगे और इस फिल्म से जुड़े हुए कई किस्से साझा करेंगे। इस एसिपोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। 
शो के एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी से कई सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। एक सवाल में अमिताभ बच्चन ने हेमा मालिनी से क्लच बैग के बारे में पूछा। अमिताभ ने कहा- हम अक्सर महिलाओं को छोटे क्लच बैग के साथ घर से बाहर निकलते हुए देखते हैं, तो इसमें क्या रखा होता है, क्योंकि यह आकार में बहुत छोटा है।
 इस पर हेमा मालिनी जवाब देती हैं, इसमें आमतौर पर कंघी होती है। लिपस्टिक होती है और बहुत कम पैसे। हेमा मालिनी का यह जवाब सुनकर अमिताभ थोड़ा कन्फ्यूज हो जाते हैं और पूछते हैं, आम तौर पर महिलाएं मेकअप और श्रृंगार करके घर से बाहर जाती हैं...तो फिर ये सब चीजें इतने छोटे बैग में क्यों रखी होती हैं। इस पर फिर हेमा मालिनी अमिताभ को बताती हैं, मेकअप लगाने के बाद भी अगर आपको थोड़ा- सा टचअप करना है, तो वह सारा सामान इस क्लच बैग में होता है।
गौरतलब है कि शोले फिल्म 15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई थी। जिसमें अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जया बच्चन, संजीव कुमार, ए.के. हंगल और अमजद खान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं थीं। अब एक बार फिर से केबीसी 13 के सेट पर इस फिल्म से जुड़े हुए किस्से ताजा होंगे। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई राज से पर्दा उठायेंगे। 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).